Type Here to Get Search Results !

बॉलीवुड गब्बर अभिनेता अक्षय कुमार हुए कोरोना संक्रमित, घर पर हुए क्वारंटीन

मुम्बई:- अभिनेता  अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी। अक्षय कुमार ने ट्वीट किया- ‘मैं आप सभी को ये बताना चाहता हूं कि मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सभी नियमों का पालन कर रहा हूं और खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। बीते दिनों जो लोग भी मेरे कॉन्टेक्ट में आए हो सभी से गुजारिश करता हूं कि वो अपना टेस्ट जरूर करवा लें। जल्द ही वापस लौटूंगा। अभिनेता के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस उनके जल्द रिकवरी की प्रार्थना कर रहे हैं। अक्षय से पहले कई सितारे कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इन सितारों में आलिया भट्ट, आदित्य नारायण, फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर प्रेम सोनी भी शामिल हैं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी मचअवेटड फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग शुरू की थी। इस बात की जानकारी अभिनेता ने 31 मार्च को पोस्ट करके दी थी। अक्षय ने नुसरत भरूचा की तस्वीर शेयर की थी। इस  तस्वीर में नुसरत भरूचा दो बड़े लंच बॉक्स के साथ नजर आ रही थीं। तस्वीर के साथ अक्षय कुमार ने लिखा है- ‘इस तरह नुसरत भरूचा लंच बॉक्स के सेट पर आती हैं, सॉरी मेरा मतलब है राम सेतु के सेट पर। एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने आम को देखकर याद किया बचपन, शेयर की ये तस्वीर

अक्षय कुमार ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ‘राम सेतु’ से अपने फर्स्ट लुक को साझा किया था। इसे अपने खास फिल्मों में से एक बताते हुए अक्षय ने खुलासा किया है कि वह फिल्म में एक आर्कियोलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं। अभिनेता इसमें लंबे बालों और आंखों में चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं। उन्होंने प्रशंसकों से अपने लुक पर प्रतिक्रिया मांगी थी। अक्षय तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखते हैं, “मेरी सबसे खास फिल्मों में से एक के बनने का सफर आज से शुरू होता है। हैशटैगरामसेतु की शूटिंग शुरू होती है। फिल्म में एक आर्कियोलॉजिस्ट के किरदार में हूं। इस लुक पर आपके विचार जानना चाहूंगा क्योंकि मेरे लिए यह हमेशा से काफी मायने रखा है।”

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.