Type Here to Get Search Results !

नगर पालिका अध्यक्ष मनीष जैन के के 39 वे जन्म दिवस पर नपा कर्मचारियों ने दी मुबारकबाद।

 नगर पालिका अध्यक्ष मनीष जैन के के 39 वे जन्म दिवस पर नपा कर्मचारियों ने दी मुबारकबाद।

पुष्पेंद्र शर्मा फिरोजपुर झिरका। नगर पालिका फिरोजपुर झिरका के अध्यक्ष मनीष जैन के 39वें जन्मदिवस के अवसर पर नगर पालिका कर्मचारियों, शहर के जिम्मेवार लोगों ने गुलदस्ता देकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। नगर पालिका अध्यक्ष मनीष जैन ने इस दौरान सभी लोगों का धन्यवाद करते हुए दिल से आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के जिम्मेवार लोगों और भाजपा पार्टी के उच्च कार्यकर्ताओं और नेताओं के शुभकामना संदेश प्रातः से ही उनके पास आ रहे हैं ।

नगर पालिका अध्यक्ष मनीष जैन को मुबारकबाद देते नपा कर्मचारी और मौजूद लोग।

पार्टी के प्रति सच्ची निष्ठा के चलते पार्टी ने जो भरोसा उन पर जताया  हैं। वह उस भरोसे पर सदैव खरा उतरेंगे और शहर के विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच उनके सुझाव से जनहित के कार्यों को करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनका शहर के विकास कार्यों में पुरानी धरोहरों को संजोकर रखना , उनका सौंदरीकरण करना, पार्कों का जीर्णोद्धार करना , सभी पार्कों में चौकीदार की नियुक्ति करना, शहर के जर्जर हाल शौचालय का जीर्णोद्धार और रखरखाव की व्यवस्था करना इत्यादि को लेकर कार्य करना पहली प्राथमिकता है। इस मौके पर अंजुल जैन, अब्बास खान, राहुल ,प्रदीप, नवीन जैन, नरेश कुमार, अख्तर अलवी सहित कई गण मान्य लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़े ;-फिरोजपुर झिरका में खट्टर सरकार का चला बुलडोजर। अवैध कॉलोनियों व ग्रीन बेल्ट को कराया गया खाली।

आप #p18news चैंनल को निम्म शोशल मिडिया पर #subscribe #follow कर सकते है जहां पर आपको हमारी प्रतिदिन की अपडेट प्राप्त होती रहेगी। #koo app. https://www.kooapp.com/profile/p18news #Facebook:-. https://www.facebook.com/P18newsharyana?mibextid=ViGcVu #Dailyhunt:- https://profile.dailyhunt.in/p18news #instagram :- https://instagram.com/dchaheliya?igshid=MTNiYzNiMzkwZA== #Whatapp Channel :- https://whatsapp.com/channel/0029Va9iNlhAojYr05VDKq3r अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें मोबाइल नंबर 9813527685 ईमेल आईडी p18newshr@gmail.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.