Type Here to Get Search Results !

शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज से बच्ची के शव को उठा ले गया कुत्ता ! Shaheed Hasan Khan took the child's dead body from Mewati Medical College!

शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज से बच्ची के शव को उठा ले गया कुत्ता !
नुहू:- शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज के परिसर से  देर रात आवारा कुत्ते एक बच्ची के शव का उठा कर ले गए ! सोमवार देर रात तक बच्ची के शव का पता नही चल पाया था  ! इसे मेडिकल कॉलेज की सुरक्षा मे बड़ी चूक माना जा रहा है मेडिकल कॉलेज की निदेशक डॉक्टर यामिनी ने एक जांच कमेटी का गठन किया है बता दे की नुहु के एक गाव सौख निवासी फरजना पत्नी रहीस को डिलीवरी के लिए रविवार की शाम को  शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज मे  भर्ती किया गया था जहां पर फरजना पत्नी रहीस ने देर रात एक बच्ची 
को जन्म दिया डाक्टरों का कहना है की बच्ची ने पहले ही गर्भ मे मर चुकी थी  ! मृत बच्ची का जन्म होने के पश्चात शुबह  के करीब चार बजे डोकटरों ने बच्ची  को फरजना के साथ आए हुये उसके परिजनो के सुपूर्द कर  दिया ! रात अधिक हो जाने के कारण फरजना के परिजन मृत बच्ची को लेकर मेडिकल कॉलेज परिशर मे ही सो गए ! उसी दौरान आवारा कुत्ते बच्ची के शव को उठाकर ले गए ! मृत बच्ची के परिजनो इस मामले मे कुछ भी बताने से माना कर दिया है !
क्या कहते है मेडिकल कॉलेज की निदेशक 
शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज की निदेशक डॉक्टर यामिनी का कहना है की हमारी व्यवस्तता के चलते किसी को भी इस मामले की जानकारी नही थी अभी ये मामला हमारे संज्ञान मे आया है इस मामले की जांच के किए एक  कमेटी का गठन किया गया है ! 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.