Type Here to Get Search Results !

पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षो के युवाओं में लाठी-डंडों से झगड़ा चार घायल।

शहर के अंबेडकर चौक पर देर हुआ झगड़ा।

:भारी पुलिस बल की घंटों मौजूदगी रहने के बाद दोनों पक्षों को घर भेजा गया।
पुष्पेंद्र शर्मा,फिरोजपुर झिरका। शहर के अंबेडकर चौक के पास देर रात्रि दो पक्षों के युवाओं का पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा हो गया ।जिसमें लाठी-डंडों के हमले में एक पक्ष के तीन युवक घायल हो गए । जबकि दूसरे पक्ष का भी एक युवक घायल हो गया। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया। लोगों द्वारा पुलिस को सूचना देने पर पुलिस पूरे दलबल के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों पक्षों के युवाओं को वहां से चलता कर दिया और मौके की नजाकत को समझते हुए मुख्य मार्ग पर देर रात्रि तक दुकान खोलने वाले सभी दुकानदारों की दुकानों को बंद करा दिया।
चौकी प्रभारी को शिकायत देते पीड़ित परिवार के लोग।
पुलिस को दी शिकायत में विक्रम सिंह ने बताया की देर शाम शनि देव मंदिर जा रहा था  कि खालिद निवासी पाठखोरी नामक एक युवक कुछ साथियों के साथ मौजूद था मुझे देखते ही गाली गलौच करनी शुरू कर दी। जिस पर मैने एतराज किया तो उक्त दोषी ने मेरी कालर पकड़ ली और मेरे साथ झगडा करने के लिए तैयार हो गया और उक्त दोषी व इसके साथ आये नवयुवको ने मेरे साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी जब मैने देखा कि उक्त दोषीयान पर खून सवार है।
झगड़े की सूचना के बाद फिरोजपुर झिरका अंबेडकर चौक पर तैनात पुलिस के जवान।
तो मैने वहां से भाग आया  ओर अपनी दुकान पर आकर बैठ गया। इसके कुछ देर बाद उक्त दोषी अपने साथ करीबन 100-150 आदमीयों को लेकर आया और आते ही मेरी दुकान पर हमला कर दिया और लूटपाट की और मुझे मारने के लिए तैयार की कोशिश की । जो कि मैने अपनी जान खतरा में देखकर शोर मचाया कि वहां पर मेरे भतीजा झब्बू पुत्र भीष्म व रमेश पुत्र मेद सिंह आये जिन्होंने मुझे बचाने का प्रयास किया तो खालिद ने झब्बू पर नुकीले हथियार से वार किया तथा फैजल निवासी रीगढ ने रमेश पर लाठी मारी और अन्य आये लोगो ने हम सभी को लात घूसो से मारा पीटा तथा जान से मारने की धमकी दी कि झगडा का शोर सुनकर मौके पर काफी आदमी आ गए। जिन्होंने दोषी लोगों से बचाया लेकिन दोषी लोग जाते हुए धमकी देकर गए कि आज तो तुम बच गए हो किसी अन्य दिन मौका मिला तो जान से मार देंगे । पीड़ित ने पुलिस को 9 लोगों के खिलाफ नामजद और लगभग 50 अन्य के खिलाफ शिकायत देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।
पुलिस को इस मामले में शिकायत मिल गई है। सारे मामले की पुलिस जांच पड़ताल कर रही है । जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी । जल्द ही पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ने के लिए धरपकड़ की जाएगी । रमेश चंद्र, चौकी इंचार्ज, फिरोजपुर झिरका।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.